Notice Result

UP Board Result 2019: क्या आपको अंक बढवाना है ?

Written by A to Z Classes

UP BOARD RESULT, UP BOARD RESULT 2019, UP BOARD RESULT DOWNLOAD KAREN, UP BOARD RELATED NEWS, UP BOARD KI KHABAR,

क्या अपने UP Board से इस बार एग्जाम दिया है और अब इसके रिजल्ट का इन्तजार कर रहे हैं ? तो बात ये है कि कुछ पैसे देकर आप अपना अंक बढ़ा सकते हैं.

जी हाँ, हम ऐसा नहीं कह रहे बल्कि छात्रों के नंबर पर कॉल करके कुछ लोग ऐसा कह रहे हैं कि यदि आप उनके अकाउंट में कुछ पैसे जमा करते हैं तो आपके अंक बढ़ा दिए जायेंगे अन्यथा आपको फ़ैल कर दिया जायेगा.

यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के विभिन्न विषयों में अंक बढ़ाने के लिए परीक्षार्थियों के पास फोन आ रहे हैं जिनमे सिर्फ यही जिक्र होता है कि आप पैसे जमा कर अंक बढ़ा लें अन्यथा आप फ़ैल कर दिए जायेंगे.

आपको बता दें कि शिक्षा विभाग ने इनसे सतर्क रहने को कहा है

वैसे आपको बताते चलें कि UP बोर्ड के रिजल्ट इसी सप्ताह आने वाले हैं ऐसे छात्रों में रिजल्ट को लेकर काफी जल्दबाजी है.

जिले के राम अवध जनता इंटर कालेज, न्यू लाइट एकेडमी, जय बजरंग इंटर कालेज समेत कई कालेजों के प्रधानाचार्यों ने बताया कि पिछले तीन दिनों से छात्र-छात्राओं के मोबाइल नम्बर पर फोन आ रहे हैं.
परीक्षार्थियों के मोबाइल पर पांच नम्बरों से काल की जा रही है। ये नम्बर हैं 7870219539, 9128593157, 7870147906, 7870231120, 8874939906।
फोन करने वाले अपने आपको यूपी बोर्ड आफिस प्रयागराज से बताकर अंक बढ़ाने के लिए दो से चार हजार रुपए की मांग कर रहे हैं. हैरानी कि बात तो ये है कि फ़ोन करने बाले के पास आपकी सभी इन्फोर्मेशन होती है ऐसे में भरोषा करना थोडा आसन हो जाता है.

छानबीन करने पर पता चला है कि ये नंबर बिहार के हैं और बताये जाने बाले SBI खाता नंबर भी बिहार के हैं.

ऐसे में किसी भी बात पर भरोषा न करें कोइ भी आपके पैसे लेकर नंबर नहीं बढ़ा सकता है.

रिजल्ट चेक करें यहाँ से……….

About the author

A to Z Classes

We provide you latest job information, shortcut math tricks, shortcut gk tricks and a lot of updates in Hindi. So Bookmark this site by Ctrl+D on You Laptop :)

Leave a Comment